बाॅलीवुड एक्टर ने शेयर किया धोनी के छक्के का वीडियो, 2011 विश्व कप की दिलाई याद

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 06:35 PM (IST)

नई दिल्लीः साल 2011 विश्व कप फाइनल मुकाबले का वो लम्हा आपको याद ही होगा जब महेंद्र सिंह धोनी ने छक्का लगाकर भारत को चैंपियन बनाया था। बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के उस छक्के का वीडियो शेयर किया है आैर इसी के साथ क्रिकेट फैंस को 2011 विश्व कप की याद दिला दी। सुशांत ने ही धोनी की बायोपिक 'एम. एस. धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' में अहम रोल निभाया था। 

सुशांत ने अपने सोशल अकाउंट छक्के का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में  2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान धोनी छक्का लगाते हुए टीम इंडिया को जीता देते हैं. सुशांत ने इसी सीन का वीडियो शेयर किया. इसमें ऊपर की तरह फिल्म का सीन और नीचे की तरफ रीयल सीन देखा जा सकता है। 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Thalaiva and me 🏋️‍♂️🏋️‍♂️🔥 Good morning 🙏🏻❤️ “Dhoni finishes off in style.A magnificent strike into crowd.India lift the World Cup after 28 years and it is the Indian Captain who has been absolutely magnificent in the night of the final”.” ~ Shastri #OurIndia #OurDhoni 🇮🇳🙏🏻💫💫💫🔥🔥🔥💥💥💥🍻

को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत के हाव-भाव एकदम धोनी जैसे हैं। इसके साथ छक्का मारते ही युवराज सिंह का धोनी को गले लगाना। ड्रेसिंग रूम में टीम और कोच का उछल जाना। धोनी का श्रीलंका के प्लेयर्स से हाथ मिलाना। सचिन तेंदुलकर का धोनी को गले लगाना, विराट कोहली और युवराज सिंह का खुशी से चिल्लाना और हरभजन सिंह का 28 साल बाद टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर खुशी से रो जाना, ये सब देखा जा सकता है। 

Rahul