सूजी कार्टेज ने अब शरीर के इस हिस्से पर बनाया मैसी का टैटू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 07:30 PM (IST)

नई दिल्ली : अर्जेंटीना के फुटबॉलर मैसी की बड़ी प्रशंसकों में से एक सूजी कार्टेज ने एक बार फिर से अपने फेवरेट प्लेयर का टैटू बनवाया है। 29 साल की सूजी 2016 में मिस बमबम कंपीटिशन जीत चुकी हैं। उन्होंने बीते दिनों एक टीवी शो के दौरान वादा किया था कि वह मैसी का टैटू बनवाएगी।


वादा पूरा करने के बाद सूजी ने कहा कि मैंने पहले भी मैसी के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना का टैटू अपने शरीर पर बनवाया है। अब मैंने अपने फेवरेट प्लेयर को सम्मान देने के लिए एक और टैटू बनवाया है।

सूजी ने कहा- मैंने मैक्सिको की ट्रिप के दौरान ही अपने प्रशंसकों से इसके लिए वादा किया था। तब मैंने मिस बट वल्र्ड टाइटल जीता था। उम्मीद है कि मैसी इसे खूब पसंद करेंगे।


बता दें कि 2018 फीफा विश्व कप के दौरान सूजी ने मैसी का हौसला बढ़ाने के लिए गर्मागर्म फोटोशूट करवाया था। मैसी और उनकी पत्नी एंटोनेला रोकुजो इससे इतने खफा हो गए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया साइट्स पर सूजी को ब्लॉक कर दिया था।


सूजी ने तब ऑनलाइन मुहिम भी चलाई थी ताकि उनके प्रशंसक मैसी से उन्हें अनब्लॉक करने की मांग करें। बहरहाल सूजी की यह मांग अभी तक पूरी नहीं हो पाई है लेकिन बावजूद इसके वह मैसी प्रति अपने प्यार को दर्शाने में झिझक नहीं दिखा रही।

Jasmeet