मैसी की सुपरफैन ने अब कमर पर गुदवाया स्टार फुटबॉलर का नाम

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 08:31 PM (IST)

जालन्धर : मैसी की सबसे बड़ी प्रशंसक होने का दावा करने वाली सुजी कोर्तेज एक बार फिर चर्चा में आ गई है। मैसी भले ही फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना टीम को सैमीफाइनल तक ले जाने में नाकाम रहे लेकिन उनकी यह फैन उन्हें अभी भी अपना आदर्श माने हुए है। इसी कड़ी में सुजी ने अब अपने कमर पर मैसी के नाम का एक टैटू बनवाया है।

बताया जाता है कि सुजी अभी भी आश्वस्त है कि मैसी छठी बार बैलन ’डी नोर अवॉर्ड जीत सकते हैं। मिस बट ब्राजील प्रतियोगिता में मिस बम-बम का खिताब जीत चुकी सुजी हमेशा मैसी की 10 नंबर की जर्सी पहनकर अपने सोशल साइट्स अकाऊंट पर फोटो पोस्ट करती रहती हैं। इस सुपरफैन की इंस्टाग्राम पर बार्सिलोना की टी-शर्ट पहने हुए की एक फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थी।

फीफा विश्व कप के दौरान तो उन्होंने समुद्री बीच पर टॉपलेस फोटो खिंचवा इंस्टाग्राम फोटो पर अपलोड की थी। इसके साथ कैप्शन लिखा था- सिर्फ मैसी के लिए। वहीं, मैसी की पत्नी एंटोनियो ने जब उक्त तस्वीर देखी तो उन्होंने सबसे पहले सुजी को ब्लॉक किया था।

सूजी ने मैसी नाम का टैटू बनाने पर कहा कि निश्चित ही वह यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड जीतने के हकदार है। इसलिए उन्होंने मैसी के नाम का टैटू बनवाया है। साथ ही वह बाॢसलोना क्लब के 120 साल पूरे होने पर भी बेहद खुश है।

Jasmeet