सौरव गांगुली और उनकी बेटी सना के बीच इंटरनेट पर हुई मिठी नोकझोंक, आप भी देखें

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 06:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगूली (Sourav Ganguly) ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर सांझा की। इस फोटो को शेयर करने के बाद गांगुली और उनकी बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) के बीच मिठी नोकझोंक हो गई। 

सौरव गांगुली और सना गांगुली 

गांगुली ने कोर्ट पेंट में अपनी फोटो शेयर की जिसके बाद उनकी 18 साल की बेटी ने कमेंट करते हुए लिखा, आपको मेरी कौन सी बात पसंद नहीं है? इस पर गांगुली ने रिप्लाई करते हुए कमेंट किया कि तुम बहुत हठी हो। हालांकि बाप-बेटी के बीच ये मीठी नोकझोंक यहीं समाप्त नहीं हुई और सना ने अपने पिता को रिप्लाई करते हुए लिखा, आपसे ही सीखा है। 

सौरव गांगुली को उनके काम के लिए मिली प्रशंसा 

गौर हो कि गांगुली को अपने काम के कारण काफी प्रशंसा मिली है और उनके प्रयास से ही भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया ऐतिहासिक पिंक बाॅल टेस्ट मैच सफल रहा। भारत ने पहले मैच में पारी और 130 रन से जीत दर्ज करने के एक बार कोलकाता में भी अपना प्रदर्शन जारी रखा और तीसरे दिन की शुरुआत में ही दूसरा (पिंक बाॅल डे-नाइट) टेस्ट जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम की। 

सौरव गांगुली से भविष्य में बदलाव की उम्मीद

मैच के बाद विराट कोहली ने वह भविष्य में गांगुली से और अधिक सकारात्मक बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं। प्रेस कांफ्रैंस के दौरान उन्होंने गांगुली पर बात करते हुए कहा कि हम सौरव गांगुली के तहत बहुत अधिक सकारात्मक बदलाव देखेंगे जो विशेषकर क्रिकेट के लिए होंगे और टेस्ट क्रिकेट को प्राथमिकता दी जाएगी। 

Sanjeev