भारतीय तेज गेंदबाज में दिखे कोरोना के लक्षण, पत्नी के साथ घर पर हुआ क्वारंटाइन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 02:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कुछ दिनों पहले अपने पिता को खोने वाले भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नुपुर नागर में कोविड-19 से संक्रमित होने के लक्षण पाए गए हैं। कोरोना के लक्षण सामने आने के बाद भुवनेश्वर और उनकी पत्नी एहतियात के तौर पर मेरठ में अपने आवास पर पृथकवास में चले गए हैं। 

इससे पहले भुवनेश्वर की मां को कोरोनो वायरस पाॅजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मां की रिपोर्ट के बाद पूरे परिवार का भी टेस्ट हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। पिछले महीने भारतीय तेज गेंदबाज ने कैंसर के कारण अपने पिता किरण पाल सिंह को खो दिया था। वह 63 वर्ष के थे। 

भुवनेश्वर को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में देखा जा रहा था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हालांकि जुलाई में श्रीलंका दौरे के लिए उनके टीम में होने की संभावना है। भारत तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए श्रीलंका से खेलेगा। 

भुवनेश्वर ने दिसंबर 2012 में भारत के लिए डेब्यू करने के बाद से अब तक 21 टेस्ट, 117 एकदिवसीय और 48 T20I खेले हैं और इस दौरान संयुक्त 246 विकेट लिए हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल और तीन एकदिवसीय मैच खेलकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News