टी-10 लीग : पहले ही मैच में फेल हुए क्रिस गेल, पोलार्ड की टीम जीती

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 12:58 PM (IST)

नई दिल्ली : अबूधाबी में चल रही टी-10 लीग में विंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल अपने बल्ले का कमाल नहीं दिखा पाए। डैक्कन ग्लेडिएटर्स के खिलाफ खेले गए मैच में ओपनिंग के लिए क्रिस गेल महज 4 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। गेल को पहली ही ओवर में अहमद ने बोल्ड कर दिया। गेल का विकेट गिरते ही अबू धाबी टीम की हालत पतली हो गई और वह लगातार विकेट गंवाते रहे। 

T 10 League, Chris Gayle, Keiron Pollard, Football news in hindi, Sports news, अबूधाबी टी 10 लीग, क्रिस गेल, डैक्कन ग्लेडिएटर्स, अबू धाबी टीम
अबू धाबी की ओर से कप्तान ल्यूक राइट ने 25, जो क्लार्क ने 21 तो जे. ऑवर्टन ने 10 रन बनाए। वहीं, ग्लेडिएटर्स की ओर से जहूर खान ने 2 ओवर में तीन, अहमद ने एक ओवर में दो विकेट लिए। इस तरह अबूधाबी की टीम निर्धारित 10 ओवरों में 95 रन ही बना पाई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डैक्कन ग्लेडिएटर्स टीम की शुरुआत अच्छी रही। मोहम्मद शहजाद ने 21, कैमरोन डेलपोर्ट ने 40 तो कप्तान कैरोन पोलार्ड ने 24 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 

T 10 League, Chris Gayle, Keiron Pollard, Football news in hindi, Sports news, अबूधाबी टी 10 लीग, क्रिस गेल, डैक्कन ग्लेडिएटर्स, अबू धाबी टीम

हालांकि मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब आखिरी ओवर में जे. ओवर्टन ने दो विकेट निकालकर डैक्कन का राह मुश्किल कर दिया था लेकिन सुनील नेरेन ने पहले ही गेंद पर चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिला ी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News