क्रिस लिन ने रखी युवराज की लाज, कर्नाटका टस्कर्स के खिलाफ खेली तूफानी पारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 07:28 PM (IST)

नई दिल्ली : टी-10 लीग में मराठा अरेबियन की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस लिन ने एक बार फिर से टीममेट युवराज सिंह की लाज रखते हुए धमाकेदार पारी खेली है। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान मराठा की ओर से खेलते हुए लिन ने महज 31 गेंदों में दो चौके और छह छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर सबको चौका दिया। 

हालांकि इस मैच के दौरान लिन के साथी एडम लिथ ने भी शानदार बल्लेबाजी का सबूत दिया। एडम ने 250 की स्ट्राइक राइट से 50 रन बनाए।एडम ने इस दौरान तीन चौके और पांच छक्के भी लगाए। दोनों ने मिलकर कर्नाटका के बॉलर अहमद राजा नाथन रिमिंगटन की जमकर खबर ली।

बता दें कि बीते दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 के सीजन के लिए अपने सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज कर दिया था। केकेआर का यह फैसला युवराज सिंह को नगंवारा गुजरा था। उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि लिन को टीम से बाहर नहीं निकाला जाना चाहिए था वह केकेआर प्रबंधन से बात करेंगे।

उधर, क्रिस लिन ने युवराज की बात रखते हुए एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेली है। लिन ने इससे पहले अबुधाबी टीम के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान महज 31 गेंदों में ही 91 रन की पारी खेल दी थी। लिन की इसी परफार्मेंस से प्रभावित होकर युवराज ने उनकी लिए यह बात कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News