टीम इंडिया के साथ नेट्स प्रैक्टिस करते नजर आए टी. नटराजन, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 06:41 PM (IST)

सिडनी : आईपीएल 2020 खत्म होते ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। भारतीय टीम ने कोविड-19 की जांच होने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है, हालांकि वह क्वारंटाइन में ही रहेंगे। प्रैक्टिस के दौरान टी. नटराजन पहली बार नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आऐ। बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर किया है। 

बीसीसीआई ने टी. नटराजन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हमने उन्हें आईपीएल में बहुत सफलता के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा है और पहली बार भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद यहां टीम इंडिया के साथ टी नटराजन नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं। सपना सच होने का क्षण। नटराजन को टी20 टीम में जगह मिली है। 

इससे पहले बीसीसीआई ने एक ट्वीट करते हुए मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और मनीष पांडे की तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान वह प्लैंक करते नजर आए थे। इस दौरान बीसीसीआई ने कैप्शन दिया था, मयंक, शुभमन और पांडे के बीच प्लैंक चैलेंज। आपका पसंदीदा कौन है? 

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरूआत वनडे सीरीज से होगी। पहला और दूसरा मैच 27, 29 नवम्बर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा जबकि तीसरा मैच 2 दिसम्बर कैनबरा में मनुका ओवल में खेला जाएगा। इसके बाद टी20 सीरीज होगा। पहला मैच 4 दिसम्बर को कैनबरा में और दूसरा व तीसरा मैच 6 और 8 दिसम्बर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। 

वनडे और टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज शुरू होगी और इस दौरान चार मैच खेले जाएंगे जो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी। पहला मैच डे नाइट टेस्ट होगा जो 17-21 दिसम्बर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News