T10 leauge: IPL से पहले निकोलस पूरन ने मचाई तबाही, मात्र 32 गेंदों में खेली आश्चर्यजनक पारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 12:16 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को अबू धाबी टी10 लीग में निकोलस पूरन की तूफानी पारी की बदौलत डेक्कन ग्लेटिएटर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को 24 रन से हरा दिया। वेस्ट-इंडीज टीम की कप्तानी छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद निकोलस पूरन ने इस लीग में एक आश्चर्यजनक पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई है। मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स  की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरन ने 10 चौके और 3 छक्के लगाकर मात्र 32 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली।  

मैच में पूरन की इस पारी के बदौलत ग्लेडिएटर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स टीम को 139 रनों का लक्ष्य दिया। नॉर्दन वॉरियर्स की ओर से रयाद अमृत और जुनैद सिद्दीकी ने 1-1 विकेट चटकाई।

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दन वॉरियर्स की ओर से एडम लिथ ने आक्रमकता दिखाई और 22 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। उनके अलावा केनार ने लुईस 12 गेंदों में 19 रन और उस्मान खान ने 8 गेदों पर 17 रनों की पारी खेली। हालांकि, वारियर्स 10 ओवर खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना पाई। मैच में डेक्कन ग्लेटिएटर्स की ओर से जोशुआ लिटिल, ओडियन स्मिथ और टॉम हेल्म ने 1-1 विकेट चटकाई

पारी से निकोलस पूरन ने खींचा IPL टीमों का भी ध्यान

गौरतलब है कि टी10 लीग में पूरन ने इससे पहले बुधवार को टीम अबू धाबी के खिलाफ 33 गेदों में 77 रन की पारी खेली थी। वहीं इस लीग में एक और धमाकेदार पारी के बाद पूरन ने आईपीएल टीमों का ध्यान भी खींचा हैं। आईपीएल का मिनी ऑक्शन दिसंबर महीने में होने जा रहा है। वहीं इस ऑक्शन से पहले हैदराबाद टीम ने निकोलस पूरन को रिलीज करने का फैसला लिया है। हालांकि हैदराबाद टीम लिए यह फैसला भारी पड़ सकता है। पूरन की इस पारी के बाद आईपीएल ऑक्शन में उनकी बोली करोड़ों में जा सकती है।

Content Editor

Ramandeep Singh