भारत-पाक टी20 विश्वकप मैच को लेकर बेकाबू हुए फैंस, चंद मिनटों में बिक गए सभी टिकट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 03:16 PM (IST)

मेलबर्न : आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 के लिए उत्साह बढ़ रहा है। जैसे ही आईसीसी ने भारत-पाक मैच के टिकटों की बिक्री शुरू की। फैंस इस महामुकाबले की टिकट लेने के लिए बेकाबू हो उठे। भारत और पाक के मैच के लिए मात्र 5 मिनट में ही सभी टिकटें बिक गई। इस साल 16 अक्टूबर से लेकर 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्वकप का आयोजन होना है।

PunjabKesari

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से एक को देखने की मांग ऐसी थी कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए आवंटन बिक्री के पांच मिनट के अंदर ही सभी टिकट बेच दिए गए। ऑस्ट्रेलिया पहली बार टी20 विश्वकप की मेजबानी कर रहा है और इस विश्वकप को देखने के लिए 8 लाख से ज्यादा लोगों की उम्मीद की जा रही है।

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 स्थानीय आयोजन समिति के सीईओ मिशेल एनराइट ने कहा कि प्रशंसकों की प्रतिक्रिया शानदार रही है और हमें इस  पर गर्व है कि हम अपने प्रशंसकों को पुरस्कृत करने में सक्षम रहे। जिन्होंने 2020 में स्थगित कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदे। टी20 विश्वकप 2022 ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से लेकर 13 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना ह। इस विश्वकप से सभी मैच ऑस्ट्रेलिया के 7 मैदानों पर खेले जाएंगे। ये मैदान मेलबर्न, सिडनी, ब्रिस्बेन, एडिलेड, जिलॉन्ग, होबार्ट और पर्थ में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News