T20 WC: पूर्व पाक क्रिकेटर का बड़ा बयान, ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं विराट कोहली

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 01:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा था कि रविवार को जब वे एक-दूसरे का सामना करेंगे तो पाकिस्तान के खिलाफ उनकी टीम के रिकॉर्ड की कोई कीमत नहीं होगी और उन्हें टी20 विश्व कप में बाबर आजम की टीम को मात देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत का टी20 और 50 ओवर के विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ 12-0 का रिकॉर्ड है। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सोहेल तनवीर ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी दबाव में हैं और वह पाकिस्तान के खिलाफ हाई-वोल्टेज मैच से पहले अपने बयान से खुद का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। 

सोहेल तनवीर, एक टीवी चैनल पर कहा कि यह एक बड़ा मैच है। भारत बनाम पाकिस्तान हमेशा एक हाई-वोल्टेज मैच होता है जो टूर्नामेंट के प्रचार को जोड़ता है। खिलाड़ियों पर निश्चित रूप से दबाव होता है, चाहे वे इसे स्वीकार करें या नहीं, एक व्यक्ति के रूप में और एक टीम के रूप में। उम्मीदों का बोझ है और भारत कागज पर एक बेहतर टीम है और इसलिए उन पर अतिरिक्त दबाव होगा। विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बयानों के साथ उस दबाव से खुद को विचलित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वह इसे महसूस कर रहे होंगे। 

कोहली ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि हमने टीम के भीतर इस पर कभी चर्चा नहीं की - हमारा रिकॉर्ड क्या है, या हमने अतीत में क्या हासिल किया है। वे आपको विचलित करते हैं। महत्वपूर्ण यह है कि आप कैसे तैयारी करते हैं और विरोध की परवाह किए बिना उस दिन कैसा प्रदर्शन करते हैं। ये चीजें अतिरिक्त दबाव हैं। कोहली ने आगे कहा था कि मौजूदा पाकिस्तान टीम बहुत मजबूत है, वे हमेशा से हैं। वे बहुत प्रतिभाशाली हैं, कई खिलाड़ी हैं जो कभी भी खेल बदल सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News