T20 WC : भारत-पाक मैच से मैच गंभीर का बड़ा बयान, भारत के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:39 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया रविवार 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 विश्व कप 2021 के अपने मैच के लिए जीत की प्रबल दावेदार है। गंभीर ने कहा कि बाहरी कारकों ने विराट कोहली एंड कंपनी को इस महा मुकाबले में जाने से प्रभावित नहीं किया है। भारत और पाकिस्तान टी20 विश्व कप में पांच बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं और मेन इन ब्लू हर बार जीती है। 

गंभीर ने कहा, मेरी शुभकामनाएं टीम के साथ हैं। उन्होंने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। वे निश्चित रूप से जीतेंगे। मुझे उन पर पूरा भरोसा है। टीम बहुत अच्छा कर रही है। उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम अच्छा खेलेगी और जीतेगी। मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट फैंस और उनके खिलाड़ियों ने कई टिप्पणियां की है। हालांकि गंभीर ने माना कि कोहली की टीम की टिप्पणियों पर ध्यान देने की संभावना कम है। 

पूर्व भारतीय क्रिकेट ने कहा, पाकिस्तान हमेशा ऐसा कहता है। अगर भारत समान क्षमता से खेलता है तो हम किसी भी देश पर जीत हासिल कर सकते हैं। भारत अभ्यास मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार जीत के बाद प्रतियोगिता में उतरेगा। दोनों खेलों में उन्होंने व्यापक तरीके से लक्ष्य का पीछा किया। वहीं पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर जीत के साथ शुरुआत की। हालांकि हसन अली के अंतिम ओवर में 22 रन लुढ़कने के बाद वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News