T20 WC, IND v SCO : मैच से पहले कुछ खास बातों पर डालें नजर, संभावित प्लेइंग 11 भी देखें

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 12:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और स्कॉटलैंड के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप का 37वां मैच आज शाम 7.30 बजे दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और स्कॉकलैंड तीनों ने 3-3 मैच खेले हैं। जहां भारत और एक मैच में जीत मिली है, वहीं स्कॉटलैंड को तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

पिच रिपोर्ट 

टॉस एक बार फिर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है क्योंकि दुबई में मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के पक्ष में रहे हैं। न्यूजीलैंड ने अपने पिछले मुकाबले में उस प्रवृत्ति को पीछे छोड़ दिया लेकिन स्कॉटलैंड ने एक बार उन्हें डरा जरूर दिया था। 

ये भी जानें 

  • बुमराह टी20ई में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में युजवेंद्र चहल को पछाड़ने से 2 विकेट दूर हैं। 
  • कोहली ने 2021 में 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में केवल एक बार टॉस जीता है और भारत को टॉस हारने वाले 7 में से प्रत्येक में पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था।

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह 

स्कॉटलैंड : जॉर्ज मुन्से, काइल कोएत्जर (कप्तान), मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), रिची बेरिंगटन, कैलम मैकलियोड, माइकल लीस्क, क्रिस ग्रीव्स, मार्क वाट, सफ्यान शरीफ, अलास्डेयर इवांस, ब्रैडली व्हील 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News