T20 WC : पाक से हार के बाद ब्रेट ली बोले- भारत अब भी जीत का प्रबल दावेदार

10/26/2021 2:10:34 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया भले ही आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से हार गई हो, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​​​है कि विराट कोहली और उनकी टीम अभी भी ट्रॉफी जीतने वाली पसंदीदा हैं। दरअसल वह 14 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल देखना चाहते हैं। 

ली ने कहा कि भारत तीन स्पिनरों को खिला सकता था, यह पाकिस्तान टीम का शानदार प्रदर्शन था। उनका यह भी मानना ​​​​है कि डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलियाई एकादश में होना चाहिए और उन्हें लगता है कि दक्षिण अफ्रीका ने फाफ डुप्लेसिस को नहीं चुनकर एक चाल चली। उन्होंने कहा, देखिए शायद (भारत तीन स्पिनरों को खेल सकता था), लेकिन भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं। अगर वे काम नहीं कर सकते हैं, तो कौन कर सकता है? उनके पास सही टीम थी, लेकिन आपको पाकिस्तान को श्रेय देना होगा क्योंकि वे अपनी लीक से बाहर खेले। मुझे लगता है कि भारत के लिए एकमात्र व्यक्ति विराट कोहली थे, जिन्होंने अच्छा अर्धशतक लगाया और एक समय था जब अफरीदी ने गेंदबाजी की और उन्होंने वह छह विकेट तक खेलते रहे। मेरे लिए, इसने सही इरादा दिखाया। 

"केएल राहुल विफल रहे और ऐसा होता है। वह आईपीएल में ऑरेंज कैप से आए थे, लेकिन थोड़ी अतिरिक्त गति शायद आईपीएल में नहीं मिली थी। पाकिस्तान के गेंदबाजों को कुछ अतिरिक्त गति मिली है, लेकिन मेरे पास अभी भी भारत के रूप में है। लेकिन ली चाहते हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद आराम से काम करे और कोई दबाव महसूस न करे। उन्होंने कहा, आराम करो, एक सांस अंदर लो और यह सब ठीक हो जाएगा। अगर वे अपनी क्षमता और वृत्ति पर भरोसा करते हैं, अपनी प्रतिभा पर भरोसा करते हैं, तो ठीक हो जाएंगे। शायद किसी तरह भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News