T20 WC : कनाडा के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच से पहले फ्लोरिडा पहुंची टीम इंडिया

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 12:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार 15 जून को सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर कनाडा के खिलाफ टी20 विश्व कप 2024 में ग्रुप ए के अपने आखिरी मैच से पहले फ्लोरिडा पहुंची। मेन इन ब्लू ने न्यूयॉर्क में आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए के खिलाफ लगातार तीन मैच जीतकर टूर्नामेंट के सुपर 8 चरणों के लिए क्वालीफाई कर लिया है। 

नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपना आखिरी मैच खेलने के बाद भारत सुपर 8 चरण के लिए वेस्टइंडीज जाने से पहले फ्लोरिडा जाएगा। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा तक की उनकी यात्रा की झलकियाँ साझा कीं, क्योंकि एक दिन के ब्रेक के बाद सभी खिलाड़ी तरोताजा दिख रहे थे। 

बीसीसीआई द्वारा अपने एक्स हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने पांच साल के अंतराल के बाद फ्लोरिडा जाने को लेकर उत्साह व्यक्त किया और 2019 में भारत के वेस्टइंडीज दौरे को याद किया। वीडियो में आगे मोहम्मद सिराज और युजेंद्र चहल भारतीय स्नैक्स 'समोसा' को लेकर मजेदार बातचीत करते नजर आए। 

इस बीच भारत ग्रुप ए में तीन मैचों में जीत के साथ शीर्ष पर है और उसका नेट रन रेट +1.137 है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम सुपर 8 में आगे बढ़ने से पहले कनाडा के खिलाफ अपनी जीत की लय को जारी रखना चाहेगी। भारत के अलावा, यूएसए ग्रुप ए से अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए दूसरे पसंदीदा हैं जिन्होंने अब तक अपने तीन मैचों में से दो जीते हैं। वे अपने आखिरी ग्रुप गेम में शुक्रवार 14 जून को फ्लोरिडा में आयरलैंड से भिड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News