T20 WC : डेविड वार्नर ने रोनाल्डो की तरह कोका कोला की बोतलों हटाई, बाद में पूछा ये सवाल

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 11:14 AM (IST)

दुबई : श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने भीतर के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को प्रसारित करते हुए कोका-कोला की बोतलें हटा दी। मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हंगरी के खिलाफ पुर्तगाल के यूरो 2020 ओपनर के प्री-मैच सम्मेलन में भी कोका कोला की बोतलें हटा दी थी और लोगों को लोगों से पानी पीने का आग्रह किया था। 

वार्नर ने कोका-कोला की बोतलों को टेबल से हटा दिया और फिर उन्होंने पूछा, "क्या मैं इसे हटा सकता हूं?"। इसके जवाब में उन्हें कोका-कोला की बोतलें वापस रखने के लिए कहा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, अगर यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छा है, तो यह मेरे लिए काफी अच्छा है। वार्नर ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया की श्रीलंका पर जीत में एक महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाते हुए आलोचकों को चुप करा दिया। 

वार्नर ने श्रीलंका के खिलाफ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में 42 गेंदों पर 65 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में अपने सुपर 12 ग्रुप में दूसरी जीत दिलाने में मदद की। सलामी बल्लेबाज ने इस मैच से पहले विभिन्न टी20 स्तरों पर 0, 2, 0, 1 और 14 के स्कोर बनाए थे। 

Content Writer

Sanjeev