T20 World Cup : दुबई पहुंचे राणा दग्गुबाती, भारतीय महिलाओं का किया स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 11:50 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय महिला टीम टी20 विश्व कप 2024 के लिए दुबई पहुंच चुकी है जहां उनका अभिनेता राणा दग्गुबाती ने विशेष स्वागत किया, जिन्होंने बाहुबली, गाजी अटैक और अन्य जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। हवाई अड्डे पर आशा शोभना, श्रेयंका पाटिल, सजीवन सजना, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष, दीप्ति शर्मा और अन्य मौजूद थे। क्रिकेटरों ने अभिनेता के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

कप्तान हरमनप्रीत ने कहा था कि मौजूदा टीम टी20 विश्व कप के सभी संस्करणों में भारत की सर्वश्रेष्ठ टीम है। उन्होंने कहा कि अपने अनुभव के साथ, महिलाओं को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मेगा इवेंट में उम्मीदों पर खरा उतरने में सक्षम होना चाहिए। अगर मैं इस टीम के बारे में बात करूं तो हमारे पास कुछ खिलाड़ी हैं जो लंबे समय से खेल रहे हैं, और वे अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से जानते हैं। मैं कह सकता हूं कि यह सर्वश्रेष्ठ टीम है जिसके साथ हम टी20 विश्व कप के लिए जा रहे हैं।

 


हरमन बोलीं- हमारी टीम में पूजा (वस्त्राकर) अच्छा कर रही है और रेणुका (सिंह) उसका बहुत अच्छा समर्थन कर रही है। वह (रेणुका) ऐसी व्यक्ति है जो हमेशा हमें सफलता दिलाती है। अरुंधति (रेड्डी) वह खिलाड़ी है जो टीम के लिए कुछ ओवर फेंक सकती है। मैं अपनी गेंदबाजी लाइन-अप की तुलना अन्य टीमों से नहीं कर सकता क्योंकि हर टीम की अपनी सकारात्मक और नकारात्मक बातें होती हैं, लेकिन मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। मैं जानती हूं कि वे क्या कर रहे हैं और क्या करने में सक्षम हैं।

टी20 विश्व कप में भारत का शुरुआती मैच 4 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सोफी डिवाइन की न्यूजीलैंड के खिलाफ है। भारत पिछली बार सेमीफाइनल में पहुंचा था जहां वह मेग लैनिंग की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया से रोमांचक मुकाबले में हार गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News