टी20 वर्ल्ड कप : बाबर आजम से मिले दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर, पाक कप्तान को दिए टिप्स

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 12:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के जन्मदिन के मौके पर मेन इन ग्रीन द्वारा आयोजित एक पार्टी में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्होंने बाबर आजम और टीम के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। टी20 विश्व कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरूआत 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। 

गावस्कर का बाबर और पाकिस्तान के अन्य टीम मेंम्बर्स से मिलने का एक वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट ने कैप्शन में लिखा, बाबर आजम सुनील गावस्कर से मिलते हुए। वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान को भारत के पूर्व कप्तान का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है जबकि बाद  उन्होंने बाबर को 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' दीं। साथ ही गावस्कर ने आजम को उनके 28वें जन्मदिन के एक दिन के मौके पर अपने हस्ताक्षर वाली कैप भी भेंट की। 

इस दौरान गावस्कर बाबर आजम को टिप्स भी देते हुए नजर आए। गावस्कर को बाबर को कहते हुए सुना गया कि शॉट चयन अच्छी हो तो कोई समस्या नहीं (यदि शॉट चयन अच्छा है तो कोई समस्या नहीं है)। स्थिति के हिसाब से शॉट सिलेक्शन करें, कोई समस्या नहीं (शॉट सिलेक्शन स्थिति के अनुसार होना चाहिए)। विशेष रूप से पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक और बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ भी गावस्कर और बाबर के साथ मौजूद थे। इस दौरान भारत के 73 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने एक कैलेंडर वर्ष में सबसे अधिक टेस्ट रन (1788) का रिकॉर्ड रखने के लिए यूसुफ की प्रशंसा भी की। 

Content Writer

Sanjeev