वार्नर के साथ टी20 विश्व कप से पहले फिल्डिंग के दौरान हादसा, फिजियो को आना पड़ा मैदान में

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 04:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप से पहले टी20 सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बाउंड्री पर गेंद पकड़ने के प्रयास में इन-फॉर्म बल्लेबाज डेविड वार्नर मैदान में गिर गए और इस दौरान उनका सिर जोर से जमीन पर लगा। मेजबान टीम के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं था क्योंकि 16 अक्तूबर से टी20 विश्व कप शुरू हो रहा है। 

जोस बटलर की इंग्लैंड ने श्रृंखला के निर्णायक दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी की और एक दमदार शुरुआत के बाद मेजबान टीम के लिए एक चुनौतीपूर्ण कुल सेट करना चाह रह थे। 15वें ओवर फेंकने के लिए स्टार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिथसेल स्टार्क को लाया गया। तेज गेंदबाज ने र मोईन अली को गेंद डाली और वह डेविड वार्नर की और गई। वार्नर ने गेंद पकड़ते हुए अपना संतुलन खो दिया और इस दौरान उनका सिर जमीन से भी टकरा गया। 

इसके बाद वॉर्नर को चेक करने के लिए फिजियो मैदान पहुंचे और उन्हें मैदान से बाहर जाने की सलाह दी। ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी पारी के दौरान दक्षिणपूर्वी मैदान पर नहीं लौटे, लेकिन कंकशन और फिटनेस टेस्ट क्लियर करने के बाद उन्हें एक्शन में लौटने के लिए फिट घोषित कर दिया गया। ऑस्ट्रेलिया उम्मीद कर रहा होगा कि वार्नर की दुर्घटना उनके सनसनीखेज बल्लेबाजी फॉर्म को प्रभावित नहीं करेगी क्योंकि विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ने मेन इन येलो के लिए अपने पिछले दो मैचों में लगातार अर्धशतक जमाए हैं। उन्होंने पर्थ में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए लगभग निर्देशित किया। 

Content Writer

Sanjeev