भारत-पाकस्तान के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल : असगर अफगान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 06:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान का मानना ​​है कि चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में फिर से भिड़ेंगे। भारत ने टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत बीते रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ की थी जिसमें टीम इंडिया ने 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। 

पाकिस्तान से मिले 160 रन के प्रतिस्पर्धी कुल (लक्ष्य) का पीछा करते हुए विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने चौथे विकेट के लिए 113 रनों की अहम साझेदारी की जब टीम 31/4 के स्कोर के साथ संघर्ष कर दी थी। कोहली अंत तक टिके रहे और 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर अश्विन के साथ जीत दर्ज कर वापस लौटे। 

असगर ने कहा कि एक प्रशंसक के रूप में मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं अभी भी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ हूं (उनके फाइनलिस्ट को चुनना)। दूसरा भारत और पाकिस्तान है। मुझे अभी भी लगता है कि यह भारत बनाम पाकिस्तान हो सकता है। मैं आपको कुछ बता दूं कि पाकिस्तान के पास फाइनल में पहुंचने के काफी मौके हैं और यहां तक ​​कि भारत के पास भी काफी मौके हैं। 

असगर ने कहा, मेरी राय में दोनों टीमें एक बार फिर फाइनल में भिड़ेंगी, लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि जिस तरह से उन्होंने पिछले मैच (भारत के खिलाफ) में प्रतिस्पर्धा की जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उस तरह से पाकिस्तान मजबूत हो सकता है। यह विराट कोहली की वजह से था कि भारत जीतने में सक्षम था। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ उनके लिए सभी मैच जीते हैं और अगर कोहली आउट हो जाते हैं तो भारत खुद को परेशानी में डाल सकता है।  

Content Writer

Sanjeev