टी20 वर्ल्ड कप: केन विलियमसन का बड़ा बयान, न्यूजीलैंड के सामने कई चुनौतियां

10/15/2021 9:44:07 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लगता है कि टी20 विश्व कप से पहले कीवी टीम के सामने कई चुनौतियां हैं लेकिन उनका ध्यान टी20 वर्ल्ड कप में एक टीम के रूप में बेहतर होने पर होगा। न्यूजीलैंड 26 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अपने सुपर 12 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप 2021 अभियान की शुरुआत करेगा और तीन दिन बाद दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत से खेलेगा। 

विलियमसन ने कहा, मेरा मतलब है कि हमारे सामने बहुत सारी चुनौतियां हैं। मेरा मतलब है कि कोई भी टूर्नामेंट, कोई भी विश्व कप हमेशा कठिन होता है, खासकर टी20 विश्व कप। हर टीम में मैच विजेता होते हैं और कोई भी वास्तव में किसी को भी हरा सकता है और हमारे लिए, हम विकास की राह जारी रखना चाहते हैं और एक पक्ष के रूप में सुधार करना चाहते हैं और उन समायोजनों को करना चाहते हैं। 

इस खेल में बहुत कम वादे हैं, लेकिन हम एक पक्ष के रूप में बेहतर होना जारी रखना चाहते हैं और आशा करते हैं कि यह हमें अच्छी स्थिति में रखता है। यह हमारा ध्यान होगा और यह इस टूर्नामेंट में हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा। विलियमसन ने कहा कि कीवी टीम का ध्यान भारत की ओर जाएगा और टीम मैच के लिए संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियों में तालमेल बिठाने की कोशिश करेगी। 

विलियमसन ने कहा कि कीवि टीम का ध्यान भारत पर होगा और [हम] कोशिश करेंगे और उन कुछ स्थितियों में जो हम उम्मीद कर सकते हैं, उसके बारे में थोड़ी स्पष्टता प्राप्त करें, जो काफी भिन्न भी हो सकती है। अच्छा और स्पष्ट रहें कि हम वहां कैसे काम करना चाहते हैं। एक पक्ष के रूप में यह हमेशा एक चुनौती होती है [जब] आपके पास कई अलग-अलग विश्व कार्यक्रम होते हैं लेकिन अंततः बड़ी तस्वीर के संदर्भ में आप विकसित होते रहना चाहते हैं और आगे बढ़ते रहना चाहते हैं एक टीम और यहीं आप कोशिश करते हैं और अपनी ऊर्जा लगाते हैं। पूर्व चैंपियन भारत और पाकिस्तान के अलावा, न्यूजीलैंड को भी सुपर 12 चरण के ग्रुप 2 में अफगानिस्तान और दो क्वालीफायर से पहले दौर से जूझना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News