UAE में होगा टी20 विश्वकप, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 03:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्व कप इस साल भारत में होना है। लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस यूएई में शिफ्ट किया जा सकता है। अब इस पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है और कहा कि टी20 विश्व कप भारत में नहीं बल्कि यूएई में होगा। क्योंकि भारत के पास टी20 विश्व कप की मेजबानी जिस कारण वह इसे बदल सकता है। 

वहीं टी20 विश्व कप को लेकर बीसीसीआई के उपाध्यक्ष ने कहा है कि जहां तक टी20 विश्व कप का सवाल है, आज आखिरी तारीख थी। हमें अपने फैसले के बारे में आईसीसी को सूचित करना था। तो आज बीसीसीआई पदाधिकारियों के बीच एक कॉन्फ्रेंस कॉल थी। हम मिले और कोरोना की स्थिति को देखा। कोई नहीं जानता कि 2-3 महीने बाद क्या होने वाला है। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया है कि बीसीसीआई आईसीसी को इसे यूएई में स्थानांतरित करने की सूचना देगा क्योंकि भारत के बाद यह आदर्श स्थल है। हम इसे भारत में मेजबानी करना चाहते थे और हमारी पहली प्राथमिकता भारत ही थी। 

राजीव शुक्ला ने आगे कहा कि तारीख वहीं होंगी जो पहले तय की गई हैं। आईपीएल के तुरंत बाद इसकी शुरुआत हो जाएगी। क्वालीफायर ओमान में हो सकते हैं और बाकी मैच तीन मैदानों दुबई, अबू धाबी और शारजाह पर होंगे। 

Content Writer

Raj chaurasiya