T20 विश्व कप के होने की संभावना नहीं, ICC इस हफ्ते करे फैसला: टेलर

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 01:39 PM (IST)

मेलबर्न: पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान मार्क टेलर को नहीं लगता कि अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप का आयोजन हो पाएगा और वह चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) इस हफ्ते अपनी बोर्ड बैठक में इस पर फैसला करे। टेलर को यह भी लगता है कि अगर टी20 विश्व कप की विंडो के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होता है तो आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भारत में होने वाली इस लुभावनी लीग में हिस्सा लेने के लिए उनके बोर्ड से मंजूरी मिल जाएगी। 
 
PunjabKesari
आईसीसी 28 मई को कोविड-19 महामारी से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक करेगा जिसमें संशोधित कार्यक्रम और आस्ट्रेलिया में पुरूष टी20 विश्व के भाग्य पर भी चर्चा होगी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के पूर्व निदेशक टेलर ने ‘नाइन नेटवर्क' से कहा, ‘मुझे लगता है कि विश्व टी20 अक्टूबर में योजना के अनुसार आयोजित नहीं हो पायेगा। अक्टूबर या नवंबर में विश्व टूर्नामेंट को कराना उचित होगा? इसका जवाब शायद होगा, नहीं।' 

PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘अगर इस पर फैसला इस हफ्ते हो जाएगा तो यह शायद अच्छा होगा। क्योंकि तब हर कोई योजना बनाना शुरू कर सकता है और हम यहां बैठे हुए यह कहना बंद कर सकते हैं कि, ‘अगर ऐसा होता है, लेकिन या शायद'।' सीए के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स कह चुके हैं कि शायद टी20 विश्व कप के भाग्य पर फैसला अगस्त तक नहीं आयेगा। लेकिन दुनिया भर में खिलाड़ी और प्रशासक कुछ निश्चितता चाहते हैं और कईयों ने भविष्यवाणी की है कि 16 टीमों का टूर्नामेंट जल्द ही स्थगित हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News