टी20 विश्व कप : जिम्बाब्वे के कप्तान को आया अस्थमा का अटैक, वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 02:40 PM (IST)

होबार्ट : जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के पहले दौर में बुधवार को होने वाले ग्रुप बी मैच से उस समय बाहर हो गए जब उन्हें अस्थमा का अटैक आया। हालांकि यह एक हल्का अटैक था जिस कारण उन्हें आराम की सलाह दी गई है। जिम्बाब्वे क्रिकेट ने इस बारे में जानकारी दी है। 

टीम के डॉक्टर सोलोमन मैडजोगो ने कहा, एर्विन दमा के रोगी हैं और जब उन्होंने मध्यम लक्षण देखे तो एहतियात के तौर पर सिफारिश की कि उन्हें आराम दिया जाए ताकि उन्हें अगले मैच में खेलने का मौका मिल सके। एर्विन के बाहर होने के साथ उप-कप्तान रेजिस चकाब्वा बेलेरिव ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ जिम्बाब्वे का नेतृत्व करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह ऑफ स्पिन ऑलराउंडर टोनी मुनयोंगा लेंगे। 

चकबवा ने टॉस के दौरान कहा, दुर्भाग्य से क्रेग (एर्विन) की तबीयत ठीक नहीं है। वह अस्थमा के लक्षणों के साथ उठा और हम उसके अच्छे होने की कामना करते हैं। जिम्बाब्वे ने आयरलैंड के खिलाफ 31 रन की व्यापक जीत के साथ चल रहे टी20 विश्व कप की शुरुआत की। ऑलराउंडर सिकंदर रजा के शानदार 82 रनों के साथ उन्होंने एक विकेट भी लिया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले गेंदबाजी का न्यौता दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News