धोनी से फैन ने लगाई गुहार, 500 ज्यादा ले लो पर अगली सीरीज खेल लो; फोटो वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 05:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश के कारण एक भी गेंद डाले बिना रद्द हो गया। मैच रद्द होने के बाद स्टेडियम में खड़े फैंस पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को याद करते और उन्हें गुहार लगाते नजर आए कि 500 ज्यादा ले लो लेकिन अगली सीरीज खेल लो। 

PunjabKesari

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। उनके टीम में वापसी और संन्यास को लेकर कोई खबर नहीं हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच देखने धोनी का एक फैन स्टेडियम में पहुंचा हुआ था। उसने पोस्ट पर लिखा था कि धोनी भाई 500 ज्यादा ले लो लेकिन अगली सीरीज खेल लो। धोनी के फैन की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

गौर हो कि धर्मशाला में होने वाले मैच में बारिश ने इस तरह खलल डाला कि टाॅस तक भी नहीं हो पाया। हालांकि शाम 6.30 बजे जब टाॅस होने वाला था तो बारिश कम हुई और मैच की संभावना बनी लेकिन चंद मिनटों बाद ही बारिश तेज हो गई और अंत में मैच रद्द करना पड़ा। मैच रद्द होने के बाद फैंस काफी निराश दिखे। अब दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरा टी20 मैच 18 सितम्बर को मोहाली में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News