हरभजन की दो-टूक, बुमराह के साथ विश्व कप में इस गेंदबाज को उतारो

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 11:03 PM (IST)

मुंबई : पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में और इस साल के अंत में टी-20 विश्व कप में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे 22 वर्षीय मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक 15 विकेट झटके हैं।

हरभजन ने कहा कि वह (उमरान मलिक) मेरे पसंदीदा गेंदबाज हैं, मैं उसे भारतीय टीम में देखना चाहता हूं क्योंकि वह शानदार गेंदबाज है। उन्होंने कहा- ऐसा कोई एक गेंदबाज बताओ जो 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा है और देश के लिए नहीं खेल रहा। इसलिए मुझे लगता है कि यह अच्छा होगा और इससे वह जहां से आया है, वहां से युवा भी खेल में आने के लिये प्रेरित होंगे। वह आईपीएल में जो कर रहा है, अविश्वसनीय है।
उन्होंने कहा- मैं नहीं जानता कि उसे चुना जाएगा या नहीं, लेकिन अगर मैं चयन समिति का हिस्सा होता तो मैं उसे शामिल करता। उमरान मलिक को आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News