कर्नाटक में प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को मिलेगा महाराजा टी-20 ट्रॉफी का मौका : देवदत्त पडिक्कल

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 08:15 PM (IST)

बेंगलुरु : बाएं हाथ के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को लगता है कि आगामी महाराजा केएससीए ट्रॉफी कर्नाटक में प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को अवसर देने का एक बेहतरीन मंच है। टूर्नामेंट के हालिया मसौदे में, पडिक्कल को भारत और कर्नाटक के सहयोगी मनीष पांडे के साथ गुलबर्गा मिस्टिक टीम में शामिल किया गया था।

इंडियन प्रीमियर लीग से चमके पडिक्कल ने कहा कि कर्नाटक में काफी प्रतिभा है और मैंने बड़े होने के दौरान ज्यादातर खिलाडिय़ों के साथ खेला है। और मैंने राज्य के विभिन्न हिस्सों से खिलाडिय़ों को आते देखा है। वह बेंगलुरू के खिलाडिय़ों से कम प्रतिभाशाली नहीं हैं।

पडिक्कल ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं को निश्चित रूप से अवसर दिए जाने की आवश्यकता है और मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट वह अवसर प्रदान करेगा। पिछले साल श्रीलंका के दौरे पर चुने गए पडिक्कल ने कहा कि मैदान पर मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। केपीएल भी मेरे लिए सही समय पर आया क्योंकि मुझे लगा कि इससे मैं अपनी प्रतिभा को बाहर निकाल सकता हूं। मैं उस समय अच्छा खेल रहा था।

पडिक्कल ने कहा कि जब मैं अंडर-16 में खेल रहा था, तब चयन और टीम के लिए खेलने के लिए चुने जाने के मामले में मेरी मानसिकता बदल गई और अगर मुझे नहीं चुना गया तो इसने मुझे कभी परेशान नहीं किया। मैं सिर्फ खेल खेलने और खुद का आनंद लेने की कोशिश कर रहा था। आप निश्चित रूप से भारत के लिए खेलना चाहते हैं और यहां तक कि आईपीएल में भी। जब तक आप 100 फीसदी देते हैं तो यह मायने रखता है।

Content Writer

Jasmeet