कोहली के साथ अफेयर की खबरों पर तमन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- विराट सबसे बेस्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 06:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से अलग पहचाने बनाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। तमन्ना ने एक चैट शो के दौरान बात करते हुए कहा कि जिन एक्टर्स के साथ मैं काम कर चुकी हूं, उनमें विराट बेस्ट हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उस विज्ञापन की शूटिंग के बाद मैं कभी विराट से नहीं मिली। गौर हो कि 2012 में तमन्ना ने कोहली के साथ एक मोबाइल फोन एड शूट किया था।  

तमन्ना ने चैट शो के दौरान कोहली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कहा कि उस विज्ञापन की शूटिंग के बाद कभी उनसे (विराट कोहली) नहीं मिली और ना ही हमारी मुलाकात व बात हुई। तमन्ना ने कहा, 'मेरे ख्याल से उस विज्ञापन में विराट कोहली ने सिर्फ चार शब्द कहे थे। बस, इसके बाद मेरी उनसे कभी मुलाकात या बात नहीं हुई। मगर मैं यह जरूर कहूंगी कि जिन एक्टर्स के साथ मैंने काम किया है, उनमें से विराट सर्वश्रेष्ठ हैं। वह थोड़ा सा हिचकिचाहत भरा पल था।'

 

गौर हो कि कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लम्बे समय से डेट करने के बाद 2017 के अंत में शादी की थी। हाल ही में अनुष्का के साथ छुट्टी से लौटे कोहली अच्छी फार्म में चल रहे हैं और फिलहाल 5 वनडे मैचों की सीरीज की तैयारियों में लगे हैं। 

Sanjeev