साऊथ एक्ट्रैस तमन्ना है इस भारतीय क्रिकेटर की सबसे बड़ी फैन, हर चीज है पसंद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 11:47 PM (IST)

नई दिल्ली : साऊथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर से क्रिकेट के प्रति अपने प्यार को दर्शाया है। हाल ही में अबुधाबी में खेली गई टी-10 लीग के दौरान तमन्ना की उपस्थिति चर्चा का विषय रही थी।

तमन्ना यहां डेक्कन ग्लैडिएटर्स और कलालैंडर्स का मैच देखने पहुंची थी। यहीं पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अपने पसंदीदा क्रिकेटर से भी पर्दा उठा दिए। साथ ही साथ उन्होंने आईपीएल की ओपनिंग सैरेमनी में लिए हिस्से की एक याद भी सांझी की।

तमन्ना ने इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया। उन्होंने कहा- मैं भारत से हूं और धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं। इसके साथ धोनी की ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) मेरी फेवरेट फ्रेंचाइजी है। मैं धोनी की फैन हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहती हूं।

 
तमन्ना ने आईपीएल के ओपनिंग समारोह में परफार्मेंस देने पर कहा कि मैंने कभी भी किसी गेम के प्रोग्राम के लिए परफॉर्म नहीं किया है और निश्चित रूप से, जब आप एक मंच पर होते हैं तो घबराहट तो होती ही है।

एक कलाकार के रूप में, एक स्टेडियम में प्रदर्शन करने और दर्शकों की एनर्जी महसूस करने की भावना वो फीलिंग पूरी तरह से अलग होगी। मैं एक्साइडेट हूं क्योंकि परफॉर्म करने के लिए के लिए आईपीएल से बेहतर कोई गेम प्लेटफॉर्म नहीं होगा। हम सभी क्रिकेट के दीवाने हैं और यह ओपनिंग सैरेमनी है।

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप के बाद से धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज के बाद दक्षिण अफ्रीका और बांगलादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर रहे हैं।

उम्मीद है कि वह अॅास्ट्रेलिया के खिलाफ अगले साल होने वाली सीरीज में वापसी करेंगे। लेकिन बताया जाता है कि धोनी अब आईपीएल के दौरान ही एक्शन में नजर आएंगे। 

Jasmeet