इंस्टा. मॉडल Tammy Hembrow का दावा- पूरी फुटबॉल टीम भेजती है ‘गंदे मैसेज’

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 07:20 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया की इंस्टाग्राम मॉडल टैमी हेम्ब्रो का कहना है कि एक स्पोटर््स टीम के सभी मैंबर उन्हें शरारत से भरे मैसेज भेज रहे हैं। टैमी ने अपने पोडकास्ट पर बहन एमिली और एमी के साथ बातचीत के दौरान कहा कि मैं भगवान की सौगंध खाती हूं, इस दुनिया का हर खिलाड़ी मेरे डी.एम. (डायरैक्ट मैसेज) में फिसल रहा है।

अक्सर कनाडा के सिंगर जहकोय पामर के साथ देखी जाने वाली टैमी ने कहा कि फोटो शेयरिंग एप पर उसे उस दिन हैरानी हुई जब एक टीम के सभी सदस्य उन्हें गंदे (शरारत से भरे) मैसेज भेजने लगे। हालांकि यह उनके लिए बुरा था क्योंकि मैंने किसी को भी रिप्लाई नहीं किया। 

25 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन चुकी टैमी ने कहा कि अगर उस टीम में कोई प्लेयर मुझे देखने में अच्छा लगता तो मैं जरूर उसके साथ डेट पार जाती। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 

बता दें कि टैमी बीते दिनों तब चर्चा में आई थी जब दूसरी बेटी सेस्क्यिा को जन्म देने के बाद उन्होंने तेजी से वजन कम किया था।

टैमी की अपनी एक्सरसाइज एप भी है जिसमें वह अपने फैंस को फिटनेस के टिप्स देती हैं। वह इससे पहले रीस हॉकिंग्स के साथ रिलेशन में थे। दोनों का रिलेशनशिप जून 2018 में टूट गया था। इसके बाद इंस्टाग्राम मॉडल पामर के साथ देखी जाने लगी


बीते दिनों टैमी सुपरमॉडल कैली जेनर की 21वीं बर्थडे पार्टी के दौरान अधिक शराब पीने और गिरने के कारण सुर्खियों में आई थीं। टैमी ने उस हादसे को याद करते हुए कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे खराब दिन था। मैं उसके लिए बहुत शर्मिंदा हूं।

बता दें कि टैमी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 10.5 मिलियन फॉलोअर हैं। वह अपने कपड़ों की रेंज भी चलाती हैं। 

देखें टैमी हेम्ब्रो की कुछ फोटोज-

Jasmeet