PSL : मैच के दौरान भिड़े सोहेल तनवीर और बेन कटिंग, 4 साल पुरानी है दुश्मनी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 03:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में चल रही पीएसएल टी20 लीग के दौरान पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच में मैच खेला जा रहा था।  इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर आपस में भिड़ गए। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आए। इस प्रकरण के बाद मैच रेफरी ने दोनों खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी।

दरअसल तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को बेन कटिंग ने लगातार तीन छक्के जड़ दिए। लगातार तीन छक्के जड़ने के बाद बेन ने तनवीर को दोनों हाथों से अभद्र इशारा करते हुए मिडिल फिंगर दिखाई। इसके बाद नसीम शाह ने बेन कटिंग को सोहेल तनवीर के हाथों कैच आउट करवाया। कैच पकड़ने के बाद इस बार तनवीर ने बेन को अभद्र इशारा किया और मिडिल फिंगर दिखाई। 

यह पहली बार नहीं है कि जब दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़े हों। इसकी शुरूआत चार साल पहले 2018 में कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई। तब अमेजन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे सोहेल तनवीर ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट के खिलाफ बेन को आउट करने के बाद दोनों हाथों से मिडिल फिंगर दिखाई थी। इस वाक्य को हुए चार साल हो गए थे पर कटिंग इसे भूले नहीं थे। यही कारण है कि जब कटिंग ने तनवीर को छक्के लगाए तो उन्होंने अपना बदला पूरा किया।

पेशावर की ओर से खेलते हुए बेन कटिंग ने तेज तर्रार 34 रन की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। बेन कटिंग ने अपनी पारी के दौरान 4 छक्के लगाए जिसमें से 3 छक्के तो उन्होंने सोहेल तनवीर को लगाए। हालांकि इस वाक्य के बाद मैच रेफरी ने दोनों ही खिलाड़ियों को तलब भी किया और आगे से ऐसी हरकत नहीं करने की नसीहत भी दी।
 

Content Writer

Raj chaurasiya