टाटा स्टील टूर चैम्पियनशिप : Kapil Kumar पहले दिन 63वें स्थान से आए टॉप पर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 07:41 PM (IST)

जमशेदपुर : बेल्डीह और गोलमुरी गोल्फ कोर्स में खेली जा रही टाटा स्टील टूर चैम्पियनशिप 2022 में दिल्ली के कपिल कुमार ने 9-अंडर 63 का शानदार स्कोर बनाकर पहले राऊंड की बढ़त बना ली। 6 अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतने वाले शिव कपूर 64 रन बनाकर दूसरे स्थान पर हैं। हैदराबाद के मोहम्मद अजहर 65वें स्थान पर तीसरे स्थान पर हैं। टूर्नामेंट के पहले दौर में गोलमुरी गोल्फ कोर्स में पहले नौ होल और बेल्डीह गोल्फ कोर्स में दूसरे नौ होल खेले गए।

 

कपिल कुमार वर्तमान में पीजीटीआई रैंकिंग में 21वें नंबर पर हैं। कपिल ने पहले दिन प्रदर्शन के बाद कहा कि चौथे होल पर दिन का दूसरा बर्डी लगाने के बाद मैं अच्छे जोन में आ गया था। मैं उस समय अपने पुट को लेकर अच्छा महसूस कर रहा था।

 

पसली की चोट से उबर रहे शिव ने दो महीनों में अपना पहला टूर्नामेंट खेला है। शिव ने कहा- मैंने काफी समय में अपने पहले प्रतिस्पर्धी दौर से आज खुद को आश्चर्यचकित कर दिया। मेरा एकमात्र लक्ष्य बिना ज्यादा दर्द के चारों दौरों को पार करना है। मेरी शुरुआत स्थिर थी। मेरे पास अभ्यास करने के लिए बहुत समय नहीं है। मेरे लिए अभी मेरी गोल्फ फिटनेस अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर नहीं है, लेकिन कुल मिलाकर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।

Content Writer

Jasmeet