टीम इंडिया ने फिर छोड़े एक ओवर में 2 कैच, सोशल मीडिया पर बना मजाक

12/8/2019 10:32:50 PM

नई दिल्ली : हैदराबाद में भारतीय फील्डरों के लिए शुरू हुआ बैड लक तिरुवनंतपुरम के मैदान पर भी साथ रहा। हैदराबाद में लगातार तीन गेंदों पर तीन कैच गिराने वाले भारतीय फील्डरों ने दूसरे टी-20 के दौरान भी एक ही ओवर में दो कैच छोड़ दिए। खास बात यह थी कि दोनों ही कैच साधारण थे। सबसे पहले वाशिंगटर सुंदर ने सीधा कैच छोड़ा उसके बाद विकेटकीपर पंत एविन लुईस को कैच पकड़कर नहीं रख पाए।

ऐसे छूटे भारतीय फील्डरों से कैच
4.2 : भुवनेश्वर कुमार सिमंस को। 
भुवनेश्वर ने इस बार नकल गेंद फेंकी। इसे सिमंस समझ नहीं सके। उन्होंने एक ऊंचा शॉट खेल दिया। बॉल के नीचे वाशिंगटन सुंदर थे। लेकिन उन्होंने आसान सा दिखने वाला कैच गिरा दिया। कैच छोडऩे के बाद सुंदर अपने एफ्र्ट से परेशान भी दिखे। 
4.4 : भुवनेश्वर कुमार लेविस को।
भुवनेश्वर ने एक बार फिर से नकल गेंद फेंकी। लेविस ने विकेट से पीछे हटते हुए इसे थर्ड मैन की ओर खेलना चाहा। बॉल बल्ले का किनारा लेती हुई सीधी पंत की ओर गई। पंत ने एक हाथ से गेंद पकड़ ली लेकिन छलांग लगाते हुए जब वह ग्राऊंड पर गिरे तब उनके हाथ से गेंद निकल गई।

दो कैच छूटने पर टीम इंडिया का सोशल मीडिया पर मजाक भी बना

Team India again dropped 2 catches in one over, joke made on social media
वहीं, कैच छूटने से वाशिंगटन सुंदर दबाव में आ गए। उन्होंने पारी के दौरान अपनी पहली ओवर में महज 1 रन दिया था लेकिन जब वह दूसरी ओवर करने आए तो वह दिशा से भटक गए। इविन लुईस ने उन्हें दो लंबे छक्के लगाकर बदला लिया।

बता दें कि हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान भी टीम इंडिया के फील्डरों ने लगातार तीन गेंदों पर तीन कैच छोड़ दिए थे। इनमें दो कैच रोहित शर्मा के हाथों से निकले थे। टीम इंडिया की खराब फील्डिंग देख पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी खफा दिखे थे। उन्होंने खराब फील्डिंग के लिए भारतीय क्रिकेटरों की क्लास लगाई थी।


Jasmeet

Related News