वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, ये दो बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 06:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस सीरीज के लिए उप-कप्तान केएल राहुल और ऑलराउंडर अक्षर पटेल को सीरीज से बाहर कर दिया गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज 16 फरवरी से शुरू होगी जबकि दूसरा और तीसरा मैच 18 और 20 फरवरी को  खेला जाएगा। 

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल टीम की घोषणा करते हुए कहा कि केएल राहुल के 9 फरवरी 2022 को दूसरे एकदिवसीय मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान ऊपरी बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया। वे अब बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे। वहीं अक्षर ने हाल ही में कोविड-19 से उबरने के बाद क्वारंटाइन के अंतिम चरण को फिर से शुरू किया। 

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने केएल राहुल और अक्षर पटेल के प्रतिस्थापन के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम : 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद . सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News