IPL में वापसी करना चाहते है टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, ये है उनकी 2 फेवरेट टीमें

7/3/2020 4:10:33 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना है कि अगर आईपीएल 2021 में मझे खेलने का मौका मिलता है तो मैं इन 2 टीमों में खेला पसंद करूंगा। बता दें, श्रीसंत को कुछ दिन पहले करेल क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें रणजी क्रिकेट टीम में खेलने की अनुमति मिली है। जिसके बाद श्रीसंत अपनी वापसी की राह पर लग गए है।

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान एस श्रीसंत ने कहा, 'मैं अपना नाम आईपीएल 2021 ऑक्शन में डालूंगा। मैं जो भी टीम में चुना जाउंगा उसमें खेलूंगा। लेकिन क्रिकेट प्रशंसक के रूप में तो ये मैन इन ब्ल्यू मुंबई इंडियंस होगी वो भी सचिन पाजी के कारण। मैंने सचिन तेंदुलकर से मिलने के लिए ही क्रिकेट खेला है। अगर मुझे मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका मिलता है तो क्यों नहीं, ड्रेसिंग रूम में सचिन पाजी से सीखना बहुत अच्छी बात होगी।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि 2007 टी20 विश्व कप हो या 2011 एकदिवसीय विश्व कप, दोनों ही मैच विनिंग टीम का हिस्सा रहे एस श्रीसंत को 2013 में मैच फिक्सिंग विवादों के फंसे थे। राजस्थान रॉयल्स के श्रीसंत व उनके 2 साथी खिलाड़ी अजीत चांडिला और अंकित छवन को गिरफ्तार किया था। बीसीसीआई ने इसके बाद तीनों खिलाड़ियों पर लाइफटाइम बैन कर दिया था। जिसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट से बैन से मुक्ति मिल गई थी। 


neel

Related News