प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया ने ‘ब्लू स्प्रिंग्स वाटरफ्रंट’ पर बिताया दिन

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 12:02 PM (IST)

हैमिल्टन : भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट श्रृंखला से पहले खुद को तरोताजा करने के लिए न्यूजीलैंड में खूबसूरत ‘ब्लू स्प्रिंग्स वाटरफ्रंट’ पर दिन बिताया। भारतीय टीम ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया और सीनियर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के अनुसार खिलाड़ी 7-8 किलोमीटर तक पैदल चले जो अच्छा व्यायाम है। भारत ने दौरे की शुरूआत टी-20 श्रृंखला में जीत दर्ज करके की लेकिन मेजबान टीम ने वापसी करते हुए वनडे श्रृंखला में उसे 0-3 से शिकस्त दी।

 

भारतीय टीम शुक्रवार से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी, उससे पहले भारतीय टीम को एक दिन का ब्रेक मिला जिसे उन्होंने ब्लू स्प्रिंग्स पर बिताने का फैसला किया। खिलाडिय़ों का ‘वैलेंटाइन डे’ क्रिकेट की पिच पर गुजरेगा इसलिये कप्तान विराट कोहली ने इस फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया। युजवेंद्र चहल के बजाय मोहम्मद शमी ने खिलाडिय़ों से लाइव कैमरे पर उनके अनुभव पूछे।

 

युवा शुभमन ने पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि पूरी टीम का बाहर जाना काफी उत्साह बढ़ाने वाला रहा और मुझे लगता है कि हम एक या डेढ़ घंटे तक पैदल चले। टीम के साथ पैदल चलना और साथ मिलकर फोटो खींचना मजेदार रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News