तेलंगाना मास्टर्स 9 से, हैदर हुसैन, मोहम्मद अजहर लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 08:25 PM (IST)

हैदराबाद : हैदराबाद गोल्फ संघ (एचजीए) और भारतीय पेशेवर गोल्फ टूर (पीजीटीआई) के तत्वावधान में तेलंगाना मास्टर्स 2022 का आयोजन नौ से 12 नवंबर तक किया जाएगा। आयोजकों ने सोमवार को यह जानकारी दी। आयोजकों ने बताया कि 40 लाख रुपए इनाम राशि वाले टूर्नामेंट में 121 पेशेवर और 4 शौकिया गोल्फर हिस्सा लेंगे। श्रीलंका के मिथुन परेरा, एन थंगराज, अनुरा रोहन और प्रबागरन के साथ नेपाल के सुकरा बहादुर राय सहित पांच अंतरराष्ट्रीय खिलाडी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

 

स्थानीय चुनौती का नेतृत्व हैदराबाद के खिलाड़ी करेंगे जिनमें पेशेवर हैदर हुसैन, मोहम्मद अजहर और हार्दिक एस चावड़ा के साथ-साथ शौकिया गोल्फर तेज गंगावरापु, मिलिंद सोनी, संकीरथ निदादावोलु और विलोक गडवाल शामिल हैं। यह टूर्नामेंट तेलंगाना पर्यटन के सौजन्य से आयोजित हो रहा है।

 

तेलंगाना के पर्यटन, संस्कृति और पुरातत्व मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने प्रतियोगिता के साथ जुड़े होने पर गर्व व्यक्त किया। गौड़ ने कहा कि हमें तेलंगाना मास्टर्स के 8वें संस्करण के साथ जुड़े रहने पर गर्व है। इस आयोजन के साथ तेलंगाना पर्यटन का निरंतर जुड़ाव है। यह प्रतियोगिता एक बार फिर तेलंगाना राज्य में पर्यटन के लिए अपार संभावनाओं पर रोशनी डालने में मदद करेगी।

Content Writer

Jasmeet