ब्रॉड को मैदान पर देखकर बोले तेंदुलकर, वह बेहतर हैं, उन्हें बहुत कुछ दिखाना होगा

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज महान सचिन तेंदुलकर का कहना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान उन्हें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड से ‘काफी प्रदर्शन’ करने की उम्मीद होगी। ब्रॉड को आश्चर्यजनक रूप से इंगलैंड टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर कर दिया था। यह टेस्ट इंग्लैंड हार गई थी। 

तेंदुलकर ने ट्वीट किया- स्टुअर्ट ब्रॉड मैदान पर हैं और मुझे लग रहा है कि वह काफी अच्छा करेंगे। ब्रॉड को दूसरे टेस्ट के लिए चुना गया है और गेंद के साथ उन्हें बहुत कुछ करना होगा। वह अभी तक सिर्फ पांच ही ओवर फेंक पाए हैं लेकिन पहली पारी में उन्होंने बेस के साथ आखिरी विकेट के लिए महत्वपूर्ण 42 रनों की साझेदारी की थी। इसी की बदौलत इंग्लैंड 450 का आंकड़ा छू  पाई थी। ब्रॉड ने मैच में 11 रन बनाए थे। 

बता दें कि इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन 35 ओवरों में तीन विकेट गंवा लिए थे लेकिन सलामी बल्लेबाज डॉम सिबली और बेन स्टोक्स के बीच चौथे विकेट के लिए 260 रनों की साझेदारी ने खेल को इंगलैंड के खेमे में ला खड़ा किया। यह साझेदारी लगभग तीन सत्रों तक चली। दोनों खिलाडिय़ों ने शतक बनाए। सिबली ने 372 गेंदों में 120 तो स्टोक्स ने 356 गेंदों में 176 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News