गुरु पूर्णिमा पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया स्पेशल Video, 3 लोगों को किया दिल से सलाम

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 03:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आज यानी 5 जुलाई को देशभर में गुरू पूर्णिमा मनाई जा रही है। इस मौके पर हिंदू धर्म के लोग अपने गुरुओं की विधि-विधान के साथ पूजा करते हैं और उनका आशिर्वाद लेते हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से लेकर सभी खिलाड़ियो ने अपने गरू को इस दिन याद करके उनके नाम सोशल मीडिया पर खास मैसेज दिया। 

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) July 5, 2020

दरअसल, सचिन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, गुरु पूर्णिमा पर, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सिखाया और प्रेरित किया। हालांकि, इन तीन सज्जनों के लिए मैं कभी भी आभारी हूं...बता दें कि इस वीडियो में सचिन ने कहा, 'मैं जब भी बल्ला उठाता हूं तो मेरे जेहन में तीन लोगों का नाम आता है, जिनकी मेरी जिंदगी में खास अहमियत है। जो मैं आज हूं, इन तीन लोगों की वजह से ही हूं।

PunjabKesari
सचिन ने आगे कहा, सबसे पहले मेरे भाई, जिन्होंने मुझे आचरेकर सर के पास ले जाने का फैसला किया। भले ही जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता था, मेरे भाई उस वक्त शारीरिक रूप से नहीं रहते थे, लेकिन मानसिक रूप से वह हमेशा मेरे साथ रहते थे। मैं जब भी बल्लेबाजी करने गया, उनके साथ ही गया।' 

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के यूं आए सोशल मीडिया पर ट्वीट...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News