लाल ड्रैस में दिखीं टेनिस सुंदरी Rachel Stuhlmann, फैंस बोले- आपसे प्यार हो रहा है...

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 06:23 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस जगत की सबसे सुंदर प्रशंसकों में से एक राचेल स्टुहलमैन सोशल मीडिया पर अपनी नई पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई है। लाल रंग की ड्रैस पहनी राचेल इसमें काफी आकर्षक लग रही हैं। उन्होंने हाथ में एक रैैकेट और बॉल भी पकड़ी हुई है। राचेल की उक्त फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों में खूब कमेंट आ रहे हैैं। फैंस ने लिखा है कि वह टेनिस इन्फ्लूएंसर के प्यार में गिरते जा रहे हैं। 

 

 


31 साल की रेचेल नियमित तौर पर अपनी चुस्त फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी तुलना मशहूर गोल्फ इन्फ्लूएंसर पेजे स्पिरानाक के साथ भी करते हैं। पेजे को गोल्फ जगत की सबसे सुंदर महिला के रूप में भी जाना जाता है। वह अपने ग्लैमर के साथ गोल्फ का प्रचार करती हुई दिखाई देती हैं।

 

 

 

ठीक इसी तरह फैंस रेचेल को टेनिस की पेजे स्पिरानाक बुलाते हैं। रेचेल भी पेजे की तरह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। 

 

 

 

 


बहरहाल, रेचेल की नवीनतम फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस ने कमेंट किए- हमें तुमसे प्यार हो रहा है। एक अन्य ने लिखा- सुंदर, तुम्हारा चेहरा पूर्णता है। एक ने कहा- आपकी आंखों में जादू है। एक ने लिखा आप लाल रंग में बहुत आश्चर्यजनक लगती हैं। 

Content Writer

Jasmeet