टेनिस लीजेंड बोरिस बेकर ने दी विराट-अनुष्का को दूसरे बच्चे के जन्म की बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 05:35 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस दिग्गज बोरिस बेकर ने भारतीय पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके दूसरे बच्चे के जन्म पर बधाई दी है। भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार पिछले महीने से निजी अवकाश पर हैं और उन्होंने 20 फरवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट दिया कि वह दूसरे बच्चे अकाय कोहली के पिता बन गए हैं। बहरहाल, 6 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा- आपको और विशेष रूप से आपकी पत्नी को इस खुशखबरी के लिए बहुत-बहुत बधाई!!!

 

 

यह पहली बार नहीं है कि बेकर ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया है। इससे पहले कोहली ने शो के दौरान एक कहानी सुनाई थी कि कैसे उन्होंने एक बार बेकर को लंदन के एक रेस्तरां में देखा था और वह इतने आश्चर्यचकित और हैरान हो गए कि वह उनसे संपर्क भी नहीं कर पाए। कोहली की इस प्रतिक्रिया के बाद टेनिस दिग्गज ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेटर को जवाब दिया था। बेकर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में विश्व नंबर 7 होल्गर रूण के कोच के रूप में अपना पद छोड़ दिया है और उन्होंने भविष्य की योजनाएं साझा नहीं की है।

 

उधर, विराट कोहली ने बेटे के जन्म की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लिखा- प्रचुर खुशियों और प्यार से भरे हमारे दिलों के साथ, हम प्रसन्न हैं। सभी को सूचित करना चाहते हैं कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय यानी वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।


 

Content Writer

Jasmeet