फिट रहने के लिए कपड़े धोती है टेनिस प्लेयर कैरोलिना वोजनियाकी

8/13/2020 7:09:44 PM

नई दिल्ली : कैरोलिना वोजनियाकी कोविड-19 के दौरान अपने पति डेविड ली के साथ मजेदार समय बिताने में बिजी है। टेनिस की पूर्व नंबर एक प्लेयर कैरोलिना 30 साल की हो चुकी है। उन्होंने बीते महीने अपनी फैमिली बढ़ाने के लिए टेनिस से दूरी लेने की बात कही थी। अब वह पोर्टोफिनो में दिखी हैं जहां वह पति ली के साथ धूप सेंकती नजर आई। इस दौरान दोनों के कुछ दोस्त भी मौजूद थे। 

View this post on Instagram

Been perfecting my jump rope skills💃🏼 #stayhome #quarantine

A post shared by Caroline Wozniacki (@carowozniacki) on

 

वोज्नियाकी ने बीते दिनों लॉकडाउन में कैसे जिंदगी बीत रही है, विषय पर भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि मैं अभी साथी के साथ लॉकडाउन का आनंद ले रही हूं। हम हर दिन खाना बना रहे हैं और मैं बेकिंग भी कर रही हूं। जब मैं यात्रा कर रही होती हूं तो मैं इसे बहुत याद करती हूं। मैं चॉकलेट चिप कुकीज और एक सुंदर सभ्य चॉकलेट केक भी बनाती हूं। इसके अलावा मैं कपड़े भी धोती हूं क्योंकि डिशवॉशर टूट गया है! मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं हर दिन थोड़ी कसरत करती रहूं।

View this post on Instagram

Proper hiking attire not required😎 #nofilter

A post shared by Caroline Wozniacki (@carowozniacki) on

 

बता दें कि बीती जून में वोजनियाकी ने अपने प्रशंसकों के लिए बिकिनी फोटोज डाली थी। अब फिर से उन्होंने बिकनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड कीं। वोजनियाकी के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फैंस हैं जोकि फोटोज देखकर अवाक रह गए। वोजनियाकी अभी भी फिट हैं और अपने सिक्स पैक एब के लिए जानी जाती हैं।


Jasmeet

Related News