वो स्टार टेनिस प्लेयर जो शर्त हारने पर फैंस के साथ डेट पर जाती है

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 06:46 PM (IST)

नई दिल्ली : चोट के कारण अपने टेनिस करियर में हाशिये पर चल रही टेनिस स्टार यूजीन बुचर्ड आजकल अपने फैंस के साथ डेटिंग में बिजी है। बुचर्ड ने फैंस के साथ डेटिंग का सिलसिला कुछ साल पहले शुरू किया था। बुचर्ड सुपर बाउल की प्रशंसक है। फरवरी में उन्होंने ट्विटर पर अटलांटा फालकोन के जीतने की इच्छा जताई थी। इसपर उनके फैंस जॉन री-ट्विट किया कि अगर इस मैच में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स जीता तो क्या वह डेट पर जाएंगे। इसपर बुचर्ड ने हामी भर दी। यह मैच न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स ने जीत लिया। शर्त हारने पर बुचर्ड ने वादे मुताबिक जॉन को बीते दिन डेट किया। बुचर्ड इससे पहले भी अपने फैंस के साथ डेटिंग करती रही हैं।


बुचर्ड से जब उनकी डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हां वो मेरा एक साधारण फैन था। उसने मुझे होटल से पिक किया। एक छोटा-सा गिफ्ट दिया। हमने गेम देखा। फन किया। मुझे पता नहीं था- वो ऐसा ही है या एक्टिंग कर रहा है। लेकिन मैं लक्की थी कि उसने मुझे दूसरी बार डेटिंग के लिए पूछा। मैंने उसे हां कहा।

2013 डब्ल्यूटीए न्यूकमर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीत चुकी है बुचर्ड

बुचर्ड ऐसी प्लेयर हैं जिन्होंने कैनेडा की तरफ से 2014 विबंलडन चैंपियनशिप में डेब्यू किया। वह ग्रैंड स्लैम के फाइनल में भी पहुंची लेकिन पैट्रा किवितो से हार गई थी। बुचर्ड ऑस्टे्रलियन और फ्रैंच ओपन सेमिफाइनल भी खेल चुकी हैं। 2012 विबंलडन गल्र्स का टाइटल जीतने पर वह चर्चा में आई थी। 2013 का वह डब्ल्यूटीए न्यूकमर ऑफ द ईयर अवॉर्ड भी हासिल कर चुकी हैं।