फ्रेंच ओपन : टेनिस प्लेयर Irina Camelia Begu का फेंका रैकेट बच्चे को लगा, Video

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 08:00 PM (IST)

खेल डैस्क : फ्रेंच ओपन में इरिना-कैमेलिया बेगू द्वारा गुस्से में फेंका गया रैकेट उछलकर एक बच्चे के माथे पर जा लगा। बच्चे के आंख में आंसू आ गए जबकि बेगू माफी मांगती हुई देखी गई। बेगू ने मैच के बाद कहा- यह मेरे लिए शर्मनाक क्षण है। मैं बस माफी मांगना चाहती हूं। अपने पूरे करियर में मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है और मुझे वास्तव में बहुत बुरा लग रहा है। घटना के लिए खेद है। यह एक कठिन क्षण था क्योंकि मैं उस रैकेट को हिट नहीं करना चाहता था। आप रैकेट को मिट्टी में फेंकते हैं लेकिन आप कभी भी उसका इतनी दूर गिरने की उम्मीद नहीं कर सकते।

फ्यूमिंग अलेक्जेंड्रोवा ने कहा- मैं रोलांड गैरोस को इस तरह छोडऩे से बहुत निराश हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा थी लेकिन ऐसा लगता है कि नियम मेरे खिलाफ थे। ऐसा नहीं होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि आज के मैच के बाद सभी की सुरक्षा के लिए नियमों में सुधार किया जाएगा। हम अपने रैकेट के लिए जिम्मेदार हैं।

बता दें कि टूर्नामेंट पर्यवेक्षक के साथ परामर्श के बाद बेगू को खेल-कूद के समान आचरण के लिए एक कोड उल्लंघन प्राप्त हुआ। बुखारेस्ट में जन्मी 31 वर्षीय बेगू ने बाद में माफी मांगी और बच्चे और उसके माता-पिता के साथ एक तस्वीर खिंचवाई।

Content Writer

Jasmeet