वो कामुक लड़की थी- Melissa Satta से ब्रेकअप पर बोले टेनिस प्लेयर मैटियो बेरेटिनी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 05:47 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस स्टार माटेओ बेरेटिनी अपनी प्रेमिका मेलिसा सट्टा से अलग हो गए हैं। 2021 विंबलडन उपविजेता ने मेलिसा के प्रति अपना सम्मान साझा किया और ऐसा प्रतीत होता है कि यह जोड़ी सौहार्दपूर्ण ढंग से टूट गई है। 27 वर्षीय बेरेटिनी बहुत अधिक विवरण प्रकट नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि जनवरी 2023 में शुरू हुए रिश्ते में कठिनाइयां थीं।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि मेलिसा और मैं अब साथ नहीं हैं। मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि हमारे बीच एक सुंदर रिश्ता था, हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। मैं इससे आगे नहीं बढ़ूंगा, मुझे अपनी निजी जिंदगी को ज्यादा साझा करना पसंद नहीं है। हमारे बीच कुछ खास नहीं हुआ। मुझे इस अवधि के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहिए कि मामले की सभी कठिनाइयों के बावजूद हम बहुत गहनता से साथ रहे।

 

 

 

 

 

 


मेलिसा का खेल सितारों के साथ डेटिंग का एक लंबा इतिहास है और वह इटली और इंटर मिलान के पूर्व स्ट्राइकर क्रिश्चियन विएरी के साथ रिश्ते में थी, लेकिन उसकी कथित बेवफाई ने रिश्ते को तोड़ दिया था। सट्टा का दिवंगत कोबे ब्रायंट के साथ भी अफेयर था, जिसके कारण पूर्व बास्केटबॉल स्टार की पत्नी वैनेसा को तलाक के लिए अर्जी देनी पड़ी। 38 वर्षीय ने जून 2016 में बार्सिलोना के पूर्व स्टार केविन-प्रिंस बोटेंग से शादी की और उनका नौ साल का एक बेटा मैडॉक्स प्रिंस भी है। लेकिन 2020 में उनका तलाक हो गया।

 

 

 

 


बोटेंग ने खुलासा किया कि मेलिसा कामुक लड़की थी। जोकि हर समय सक्रिय रहना चाहती थी। सप्ताह में सात से 10 बार नजदीकियां बढ़ाने ठीक नहीं था। मुझे कुछ पोजीशन से दिक्कत होती थी। मैं इसके लिए सीधे तौर पर जाना चाहता था ताकि मैं नियंत्रण में रह सकूं लेकिन उसे यह पसंद नहीं था।
 

Content Writer

Jasmeet