टेनिस प्लेयर श्वार्ट्जमैन की प्रेमिका Eugenia de Martino ने Instagram पर शेयर की White Bikini में फोटोज

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 09:36 PM (IST)

खेल डैस्क : डिएगो सेबेस्टियन श्वाट्र्जमैन को पूरी दुनिया में यात्रा करना पसंद है, खासकर जब वह अपनी शानदार प्रेमिका यूजेनिया डी मार्टिनो की कंपनी में होते हैं। यूजेनिया इंस्टाग्राम पर एक लोकप्रिय मॉडल हैं, जिसके 1.52 लाख फॉलोअर्स हैं। डिएगो के साथ उनके संबंधों और सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों के कारण ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बीते दिनों ही यूजेनिया ने सफेद बिकिनी में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 


यूजेनिया डी मार्टिनो की कुल संपत्ति लगभग $500,000 है। उसकी संपत्ति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। यूजेनिया ने कई मॉडलिंग एजेंसियों के साथ काम किया है। फुटवियर से लेकर फैशन तक शायद ही कोई ऐसा उत्पाद हो, जिसका यूजेनिया ने विज्ञापन न किया हो, यूजिनी न केवल एक मॉडल है, बल्कि अभिनय में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है।

 

 

 

 

 


26 वर्षीय ने हाल ही में नेटफ्लिक्स शो, ‘गो! अपने तरीके से जियो’ में काम किया था। वह अभिनय लाइन में कई नए प्रोजेक्ट भी ले रही हैं, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण उन्हें देरी हो गई। मार्टिनो भी अर्जेंटीना के मूल निवासी हैं और ब्यूनस आयर्स के दक्षिणी भाग से हैं। वह अपने माता-पिता की सबसे छोटी संतान है और उसका परिवार उसके करियर का समर्थन करता है।

Content Writer

Jasmeet