ओपन टॉप में दिखी टेनिस स्टार Eugenie Bouchard, फैंस ने लिखा- टॉप प्लेयर, टॉप मॉडल

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 09:46 PM (IST)

खेल डैस्क : कनाडाई ग्रां प्री के दौरान टेनिस स्टनर यूजिन बूचार्ड ने लेसी ब्रा के साथ ओपन टॉप पहना जोकि उनके फैंस ने खूब पसंद किया। टेनिस स्टार यूजिन बूचार्ड ने सप्ताहांत ही कैनेडियन ग्रां प्री देखने पहुंची थी।  28 साल की यूजिन कनाडा के मॉन्ट्रियल की है, जहां पर यह रेस हुई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव साझा करते हुए कुछ आकर्षक फोटोज भी डाली हैं। जिसमें एफ-1 कारों के साथ एक सेल्फी भी शामिल है।

 

 

 


कैमरे को देख मुस्कुराती यूजिन की यह तस्वीरें देखकर फैंस ने कई कमेंट् किए। एक ने लिखा- आज सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और शीर्ष मॉडल हो। एक ने लिखा- आश्चर्यजनक रूप से सुंदर और आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली।

 


बता दें कि यूजिन को मार्च 2021 में कंधे में चोट लगी थी। जून में उनकी सर्जरी हुई। उन्होंने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह चोट से अभी पूरी तरह उभर  नहीं पाई है इसलिए वह इस साल विंबलडन में खेल नहीं पाएंगी। 

 

 

 

 

कनाडा की ग्लैमरस टेनिस खिलाड़ी यूजिन बूचार्ड भले ही टेनिस कोर्ट पर इस साल कुछ खास नहीं कर पाई हैं। लेकिन अपनी लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियों में रहने के मामले में वह अभी भी अव्वल बनी हुई हैं। कुछ साल पहले मियामी बीच पर यूजिन की सनबाथ लेते की फोटोज काफी चर्चा में आई थी। एक बार वह स्पोट्र्स इलेस्ट्रेटेड द्वारा करवाई गई पार्टी में शिरकत लेकर चर्चा में आई थी। इस पार्टी में यूजिन ने बीच फुटबॉल पर भी हाथ आजमाया था। टाइट शर्ट और शॉट्र्स पहनी यूजिन को हर कोई देखता रहा गया था।

Content Writer

Jasmeet