टैनिस स्टार वोज्नियाकी बोली- मैच दौरान मिली जान से मारने की धमकियां

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 01:52 PM (IST)

नई दिल्ली : प्रसिद्ध डैनिश प्लेयर और मौजूदा नंबर दो खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने एक खुलासा करके सबको चौंका दिया है। वोज्नियाकी का कहना है कि मियामी ओपन के दौरान उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। वोज्नियाकी का बयान उस वक्त आया था जब वह 82 नंबर वरीयता वाली मोनिका प्यूग से मियामी ओपन के दौरान 0-6, 6-4, 6-4 से हार गई थीं। 

वोज्नियाकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली पोस्ट में इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि पिछली रात मियामी ओपन के दौरान मेरा मोनिका प्यूग के साथ कड़ा मुकाबला हुआ। मुझे अच्छी तरह पता है कि टैनिस में जीत-हार लगी रहती है। लेकिन मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मैच के दौरान कुछ टैनिस प्रशंसकों ने मुझे व मेरे परिवार को मारने की धमकियां दी थीं। इन धमकियां से मेरे मंगेतर के भांजा व भांजी जोकि 10 साल के हैं, डर गए थे। मैच दौरान सिक्योरिटी ने भी अपना रोल ठीक तरीके से नहीं निभाया। देखें ट्विट-


मोनिका ने कहा- मैंने ऐसी बात नहीं सुनी

वहीं, वोज्नियाकी के दावे पर मोनिका ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैच दौरान उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं सुनी। बल्कि उस रात तो टैनिस फैंस बेहद उत्साहित थे। अगर वोज्रियाकी को किसी ने कुछ कहा है तो मैं कह सकती हूं कि यह घटना मेरे सामने नहीं हुई।

 

Punjab Kesari