टेनिस स्टनर यूजिनी बाउचर्ड ने जुड़वां बहन संग मनाया जन्मदिन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 09:20 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस स्टार यूजिनी बाउचर्ड ने अपना जन्मदिन अपनी जुड़वां बहन बीट्राइस के साथ मनाया। जश्न बनाने के लिए बहनों ने बिकिनी में कुछ पोज भी दिए। उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया। दोनों बहनों का जन्म एक-दूसरे से महज छह मिनट के अंतर पर हुआ था। वह अलग-अलग बड़ी हुई थी क्योंकि उनके माता-पिता उनके दस साल के होने तक अलग हो गए थे।

 

 

 

 


डिजिटल निर्माता बीट्राइस अपने पिता मिशेल के साथ रहती है जबकि यूजिनी अपनी मां जूली के साथ। बहनों ने मेक्सिको के टुलम में अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। यह पहली बार है जब उन्होंने 8 वर्षों में एक-दूसरे के साथ इस अवसर का आनंद लिया है। कनाडाई टेनिस ऐस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक बिकनी में जन्मदिन के गुब्बारे के सामने पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर उनकी तब की है जब वे बच्चे थे, हालांकि यूजिनी ने यह सोचकर टिप्पणी की कि तस्वीर में कौन है। उन्होंने पोस्ट में कैप्शन दिया- 8 साल में पहली बार हमारा जन्मदिन एक साथ मनाना।

 

 


यूजिनी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसे 90,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस ने उनकी तस्वीर पर लिखा- यह वास्तव में बहुत अच्छा है। बधाई हो !! एक दूसरे ने लिखा- जस्ट वाउ! हैप्पी बर्थडे जिनी! एक ने लिखा-  खूबसूरत लड़कियों को जन्मदिन मुबारक हो...

Content Writer

Jasmeet