मॉडल टैरी का दावा- स्टार मैकग्रेगर ने की थी जबरदस्ती, पाल रही हूं उसकी बच्ची

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 07:47 PM (IST)

जालन्धर : यूएफसी के मशहूर फाइटर कॉर्नर मैकग्रेगर पर 26 साल की मॉडल टैरी मुर्रे ने गंभीर आरोप लगाया है। टैरी का कहना है कि मैकग्रेगर ने एक होटल में उनके साथ जबरदस्ती की थी जिसके बाद उनके घर एक बेटी पैदा हुई। टैरी ने दावा किया कि मैकग्रेगर चाहे तो बच्ची उसकी है या नहीं के लिए डीएनए टेस्ट करवा सकते हैं। टैमी के उक्त खुलासे के बाद से ही सोशल साइट्स पर भूचाल आ गया है। बता दें कि मैकग्रेगर यूएफसी के सबसे मशहूर फाइटर होने के साथ-साथ सबसे अमीर फाइटरों में से भी एक है।

टैरी का कहना है कि मैकग्रेगर की मौजूदा गर्लफ्रैंड डी डैवलिन ने जब बेटे कॉर्नर जूनियर को जन्म देना था तो उससे चार सप्ताह पहले वह उनसे मिले थे। इसके बाद वह एक होटल में गए जहां उनमें नजदीकियां बढ़ गईं। हालांकि 75 मिलियन पाऊंड की संपत्ति वाले मैकग्रेगरने एक बयान जारी कर कहा है कि टैरी झूठ बोल रही है। टैरी का बच्चा उसका नहीं बल्कि उसके एक दोस्त का है जिसके साथ टैरी सोई थी। 

टैरी का कहना है कि वह यूएफसी वल्र्ड चैम्पियन से कोई पैसा नहीं चाहती। बस वह चाहती है कि यह साबित कर दे कि कॉर्नर ही उसकी बेटी के पिता हैं। मैं झूठ नहीं बोल रही। अगर वह डीएनए टेस्ट के लिए कहते हैं तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं। टैरी के ने इसके साथ ही कुछ फोटोज भी शेयर की जिसमें वह मैकग्रेगर के साथ लिवरपूर हिल्टन होटल के बाथरूम में हैं। 

टैरी का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम था कि मैकग्रेगर ने कोई प्रोटक्शन इस्तेमाल में ली भी है या नहीं। टैरी का दावा है कि वह दो दिन बाद उसी होटल में मैकग्रेगर से फिर मिली थी जहां उनमें फिर से नजदीकियां बढ़ गई थीं। उस दिन के कुछ दिनों बाद जब टैरी को लगा कि वह प्रैग्रेंट हैं तो उन्होंने मैकग्रेगर को इसकी खबर दी। लेकिन दूसरी ओर मैकग्रेगर ने इससे साफ इंकार कर दिया। टैरी ने वह चैटिंग स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जिसमें मैकग्रेगर मना कर रहे हैं कि वह उनके प्रैग्रेंट होने के पीछे नहीं हैं।

Jasmeet